17 April, 2024
deepak sirke and manish sdm

बॉलीवुड के डॉन पहुंचे एसडीएम मनीष के घर, जानिए फिर हुआ क्या

हल्द्वानी: बॉलीवुड की प्रसिद्ध फिल्म तिरंगा में प्रलय नाथ गुंडास्वामी के किरदार से फ़िल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले मशहूर फिल्म अभिनेता दीपक शिर्के इन दिनों कुमाऊं भ्रमण पर है।


website design agency haldwani

amazon deal banner

आज वह हल्द्वानी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे, जहां पर वह एसडीएम हल्द्वानी मनीष कुमार सिंह के सरकारी आवास पर पहुंचे और उनके साथ देवभूमि उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में महत्वपूर्ण चर्चा हुई।

अभिनेता दीपक शिर्के ने कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिहाज से उत्तराखंड बेहद खूबसूरत जगह है, साथ ही यहां के धार्मिक पर्यटन स्थल भी बेहद रमणीक हैं, जहां पर आने के बाद मन को शांति मिलती है। उन्होंने कहा वह दूसरी बार उत्तराखंड आ रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी पहली बार उत्तराखंड आई है।

उन्होंने जागेश्वर धाम में भगवान शिव, चितई में गोल्ज्यू देवता और कैंची धाम स्थित बाबा नीम करौरी महाराज के दर्शन किए, एसडीएम हल्द्वानी मनीष कुमार सिंह ने उन्हें उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी दी, साथ ही नैनीताल जिले में राज्य सरकार द्वारा पर्यटन को बढ़ावा देने वाली योजनाओं के बारे में जानकारी दी, अभिनेता दीपक शिर्के एसडीएम मनीष कुमार सिंह से मुलाकात करने के बाद बरेली को रवाना हो गए।

हम आपको बता दें अभिनेता दीपक शिर्के 80 और 90 के दशक में कई फिल्म अभिनेताओं के साथ कई फिल्में की हैं, दीपक शिर्के ने कहा फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार के साथ उन्हें अभिनय करने का बहुत ही मन था, लेकिन उनकी इच्छा पूरी नहीं हो पाई। उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे अभिनेता दीपक ने बताया की देवभूमि में आकर उन्हें शांति महसूस हुई है।

खबर शेयर करें: