24 February, 2024
neha kakkar bhimtal show

नेहा कक्कड़ की आवाज में जादू पर झूमे ग्राफिक एरा के छात्र-छात्राएं

भीमताल: ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के वार्षिक समारोह ग्राफेस्ट-23 में पहली शाम बॉलीवुड की विख्यात गायिका नेहा कक्कड़ की आवाज का जादू छाया रहा।


website design agency haldwani

amazon deal banner

सिंगिंग सनसेशन नेहा कक्कड़ ने भीमताल की मस्त वादियों में ऐसा जादू चलाया कि हजारों छात्र-छात्राएं कई घंटे बिना रुके नाचते रहे। अपनी पसंदीदा गायिका नेहा के साथ नाचने का मौका पाकर छात्र-छात्राएं बहुत उत्साहित हैं। सातताल रोड पर स्थित ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के कैम्पस में नेहा कक्कड़ के प्रस्तुति का युवा बहुत बेकरारी से इंतजार कर रहे थे।

शाम उनके मंच पर आने से नेहा कक्कड़ ने मंच पर पहुंचते ही पहले गाने के साथ इस यादगार शाम का आगाज किया – “दिल को करार आया, तुझ पे है प्यार आया, पहली पहली बार आया, ओ यारा नींद रातों की मेरी, चाहत बातों की मेरी, चैन को मेरे तूने यूं ठगा है..काफी देर पहले ही विशाल पंडाल खचाखच भर गया था। यहां न केवल भीमताल परिसर बल्कि हल्द्वानी परिसर के भी छात्र छात्राएं और शिक्षक मौजूद रहें.

नेहा ने कहा कि यहां के छात्र छात्राओं का प्यार उन्हें भीमताल खींच लाया है। छात्र-छात्राओं के इस प्यार को अपना प्यार देकर वे आज की शाम को जिंदगी की शानदार यादगार में बदल देंगी। इसके साथ ही मोबाइल के कैमरे और लाईट जलाकर नेहा कक्कड़ के गीतों पर झूमते थिरकते युवाओं को उन्होंने माईक आगे करके अपने साथ गाने का मौका दिया। एक साथ हजारों आवाजें उनकी आवाज में मिलकर माहौल को जादुई बनाने लगीं।

इसके बाद बारी आई गाने उन्होंने फीवर फिल्म के अपने गीत “मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से, चुराया है मैंने किस्मत की लकीरों से, तेरी मोहब्बत से सांसें मिली हैं, सदा रहना दिल के करीब हो के…” गाकर युवाओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

खबर शेयर करें: