14 June, 2024
ग्रामीणों की घटनाक्रम सुनकर रूह कांप गई।

घर से जंगल गई महिला पर हाथी ने किया हमला महिला को उतारा मौत के घाट

परिजन और ग्रामीणों ने लहूलुहान हालत में महिला को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबर शेयर करें:

Nainital News: रामनगर में वन प्रभाग के अंतर्गत ग्राम टेड़ा गांव में रहने वाली 45 वर्ष की अनीता देवी पर हाथी ने किया हमला

Amazon deal of the day.

जंगली जानवरो का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है जंगल में घास लेने गई महिला पर हाथी ने किया हमला हाथी ने महिला को उतारा मौत के घाट उत्तराखंड के नैनीताल जनपद रामनगर में वन प्रभाग के अंतर्गत ग्राम टेड़ा गांव में रहने वाली 45 वर्ष की अनीता देवी पर जंगली हाथी ने हमला कर दिया गांव की कुछ महिलाओं के साथ जंगल गई अनीता देवी अपने पालतू जानवरों के लिए घास लेने गई थी

बताया जाता है। कि इसी बीच एक हाथी के झुंड ने अनीता पर हमला बोलते हुए उस पर अपनी सूंड से कई वार कर दिए,महिलाओं ने घटना की जानकारी देते हुए अनीता के परिजनों एवं ग्रामीणों को दी, साथ ही उन्होंने जंगल में घटी दिल दहला देने वाली घटना का आंखो देखा हाल बताया।, ग्रामीणों की घटनाक्रम सुनकर रूह कांप गई।

साथ ही ग्रामीणों से अकेले क्षेत्र में ना जाने की अपील की गई है, उन्होंने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की गई, तथा वन विभाग द्वारा नियमानुसार मुआवजा देने की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर- गोविन्द रावत (अल्मोड़ा )

खबर शेयर करें: