16 June, 2024
Adipurush Movie review and Controversy

Adipurush: विवादों के चलते हिन्दू संगठन ने रोकी फिल्म – छत्तीसगढ़ में मूवी हॉल में हनुमान चालीसा का पाठ – नेपाल ने भी बंद किया भारतीय फिल्मो को

आदिपुरुष फिल्म को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मुंबई, छत्तीसगढ़ और भारत के अन्य राज्यों में इसका विरोध जारी है। इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे नेपाल ने आदिपुरुष मूवी के साथ-साथ अन्य भारतीय फिल्मो के प्रकाशन पर रोक लगा दी है। आगे पढ़े…


website design agency haldwani

amazon deal banner

Nalasopara Adipurush Update: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म “आदिपुरुष” को लेकर विवाद जारी है। मुंबई के नालासोपारा में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रविवार शाम को फिल्म के शो रोक दिया। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थिएटर में पहुंचकर नारेबाजी की और दर्शकों से हॉल के बाहर जाने को कहा। इसके बाद शो को उसी समय रद्द कर दिया गया।

Bilaspur Adipurush Update: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रविवार की शाम हिंदूवादी संगठनों ने रैली निकाली। कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मॉल के अंदर प्रवेश किया। पुलिस ने बैरिकेडिंग का इस्तेमाल करके उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे इसे तोड़कर मॉल के अंदर पहुंच गए। इसके बाद वे मॉल में बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके हटाया।

Twitter पर भी #BanAdipurushMovie हैशटैग ट्रैंड कर रहा है। लोग सोशल मीडिया पर इस मूवी के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

खबर शेयर करें: