12 July, 2024

नगर में वाहन चोरों का आतंक फिर चोरी हुई स्कूटी लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश

Lohaghat News: व्यापारियों के द्वारा पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए गए हैं

खबर शेयर करें:

ये है मुख्य बिंदु (Headlines)

  1. लोहाघाट से फिर चोरी हुई स्कूटी लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश
  2. वाहन चोरी की वारदातों से नगर वासियों में डर का माहौल
  3. पुलिस अभी तक चोरों का पता लगाने में रही नाकाम
  4. नगर के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है
Amazon deal of the day.

लोहाघाट से फिर चोरी हुई स्कूटी लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश

लोहाघाट नगर में आजकल वाहन चोरों ने आतंक मचाया हुआ है। 5 दिन पहले डाक बंगला रोड से व्यापारी अमित जुकरिया की स्कूटी घर के अंदर से गायब हो गई थी। जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया। अब शुक्रवार की देर रात पीडब्ल्यूडी गोदाम के पास व्यापारी संजय वर्मा के घर के पास खड़ी उनकी होंडा एक्टिवा यूके 03 6140 को शुक्रवार देर रात अज्ञात चोर उड़ा ली। जिसकी सूचना संजय वर्मा के द्वारा लोहाघाट थाने को दे दी गई है। इसके अलावा डाक बंगला रोड में अज्ञात चोरों के द्वारा एक घर के ताले तोड़कर बाइक को चोरी करने का प्रयास किया गया।

वाहन चोरी की वारदातों से नगर वासियों में डर का माहौल

स्टेशन बाजार से भी दिनदहाड़े एक अपाचे बाइक गायब हुई है। तथा नगर के बाहरी क्षेत्रों में भी अराजक तत्वों ने आतंक मचाया हुआ है। वही नगर में लगातार हो रही वाहन चोरी की वारदातों से नगर वासियों में काफी डर का माहौल है।तथा लोहाघाट पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश भी है। लोगों ने कहा आए दिन नगर में वारदातें बढ़ती जा रही हैं। किसी के भी वाहन सुरक्षित नहीं है।और पुलिस के द्वारा अभी तक कुछ भी पता नहीं लगाया जा सका है। वहीं अब नगर के व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

पुलिस अभी तक चोरों का पता लगाने में रही नाकाम

व्यापारियों के द्वारा पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए गए हैं। अब व्यापारी आंदोलन का मन बना रहे हैं। व्यापारियों ने कहा अराजक तत्वों घर के अंदर से वाहन उठा ले जा रहे हैं। तो बाहर खड़े वाहनों को और भी ज्यादा खतरा बढ़ गया है। और पुलिस अभी तक चोरों का पता लगाने में नाकाम रही है। व्यापारियों ने लोहाघाट पुलिस से जल्द से जल्द घटनाओं का पर्दाफाश करने की मांग करते हुए अराजक तत्वों व नशेड़ीयो में लगाम लगाने की मांग करी है।

नगर के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है

महिला घाट थाने के एस ओ मनीष खत्री ने बताया पुलिस वाहन चोरों व अराजक तत्वों का पता लगाने में जुटी हुई है। जिसके लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई है। तथा नगर के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। वही नगर से लगातार हो रही वाहन चोरी की घटनाओं से पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है।

रिपोर्टर – लक्ष्मण बिष्ट (लोहाघाट )

खबर शेयर करें: