25 February, 2024
शुभम मेहरा को पूर्व दर्जा मंत्री ने किया सम्मानित

South Asian Bodybuilding: पदक विजेता शुभम मेहरा को पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक ने किया सम्मानित

Almora News: मालदीव में हो रही थी साउथ एशिया बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में शुभम मेहरा ने देश का किया नाम रोशन

खबर शेयर करें:

ये है मुख्य बिंदु (Headlines)

  1. शुभम महरा ने सिल्वर मेडल जीत के देश का नाम रोशन किया
  2. मालदीव में हो रही थी साउथ एशिया बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप
  3. शुभम मेहरा को पूर्व दर्जा मंत्री ने किया सम्मानित
Amazon deal of the day.

शुभम महरा ने सिल्वर मेडल जीत के देश का नाम रोशन किया

पूर्व दर्ज़ामंत्री बिट्टू कर्नाटक के द्वारा आज अपने कैम्प कार्यालय में 13वीं साउथ एशियन बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में रजत पदक विजेता शुभम महरा का स्वागत किया गया और उन्हें सम्मानित किया गया।विदित हो कि अल्मोड़ा निवासी शुभम महरा ने टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करते हुए मालदीव में हो रही साउथ एशिया बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीत कर देश और अल्मोड़ा नगर का नाम रोशन किया है।

मालदीव में हो रही थी साउथ एशिया बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप

उनकी इस उपलब्धि पर पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने उनको सम्मानित किया। पूर्व दर्जामंत्री ने कहा कि शुभम ने पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया है । और अल्मोड़ा का नाम ऊंचा हुआ है। उन्होंने युवाओं से अपील की कि नशे से दूर रहें और खेलों की ओर बढें तथा स्वस्थ रहें। शुभम महरा ने पदक जीतकर उदाहरण पेश किया है। शुभम मेहरा ने कहा कि युवाओं को आगे बढ़कर खेलों में हाथ आजमाना चाहिए। युवा पीढ़ी को नशे से दूर रहकर खेलों से जुड़ना चाहिए। बॉडी बिल्डिंग के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक लंबा सफर है । जिसमें वक़्त लगता है।

शुभम मेहरा को पूर्व दर्जा मंत्री ने किया सम्मानित

दवाई, सप्लीमेंट से बॉडी नहीं बनती उसके लिए आपका आहार अच्छा होना चाहिए और काफी मेहनत करनी पड़ती है। गौरतलब हो कि पूर्वी पोखरखाली अल्मोड़ा निवासी शुभम महरा ने दो बार मिस्टर अल्मोड़ा, दो बार मिस्टर कुमाऊं यूनिवर्सिटी, एक बार मिस्टर यूपी रहे चुके हैं और नॉर्थ जोन चैम्पियनशिप में ब्रांज मेडल जीत चुके हैं। इसके अतिरिक्त शुभम ने कई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया है

रिपोर्टर – गोविंद रावत ( अल्मोड़ा )

खबर शेयर करें: