12 December, 2023
बस और अल्टो कार की जबरदस्त भिड़ंत, एक घायल

बस और अल्टो कार की जबरदस्त भिड़ंत, एक घायल

खबर शेयर करें:

Dehradun News: मसूरी देहरादून मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास रोडवेज बस और अल्टो कार की जबरदस्त भिड़ंत हुई. इस दुर्घटना में अल्टो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को 108 एंबुलेंस के माध्यम से चिकित्सालय ले जाया गया है.

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड परिवहन की बस मसूरी से देहरादून की और जा रही थी, और दूसरी तरफ नाग मंदिर के दर्शन करके वापिस आ रही आल्टो कार मसूरी को जा रही थी. पेट्रोल पंप के पास अचानक से मोड़ पर दोनों गाड़ियों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है की कार में 04 लोग सवार थे।

कार चालक सुनील सिंह ने बताया कि मसूरी पेट्रोल पंप के पास बिल्डिंग मटेरियल बेचने वालों ने सड़क किनारे बिल्डिंग मटेरियल का ढेर लगाया हुआ है. इस कारण रोड काफी संकरी हो गई है. वही रोड के किनारे बिल्डिंग मटेरियल विक्रेताओं ने अपने वाहन भी खड़े किए हुए हैं, जिससे दुर्घटना के होने की संभावना बढ़ गई है.

उन्होंने कहा कि भिड़ंत से पहले मोड़ पर, जीप में बिल्डिंग मटेरियल को लोड कर रही थी. जैसे ही वह मोड़ पर पहुंचे, सामने से तेज गति में आ रही रोडवेज बस ने उनकी कार पर जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. उन्होंने बताया कि उनकी कार में चार लोग सवार थे. जिसमें से एक व्यक्ति को कार के शीशे टूटने के कारण, कांच लगने से सिर पर चोट आई है. जिसको एंबुलेंस से अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया है.


खबर शेयर करें: