18 April, 2024

Roorkee Steel Factory Blast: स्टील फैक्ट्री में धमाका, 15 कर्मचारी घायल

रुड़की: उत्तराखंड के रुड़की में स्थित एक स्टील प्लांट में बुधवार की आधी रात को धमाका हुआ। इस हादसे में 15 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मुजफ्फरनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Amazon deal of the day.

मंगलौर कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि मुजफ्फरनगर पुलिस कंट्रोल रूम से उन्हें सूचना मिली थी कि रुड़की के एक स्टील प्लांट में धमाका हुआ है और 15 कर्मचारी घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को मुजफ्फरनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जोशी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर कोई घायल व्यक्ति तहरीर देगा तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

घटना के बारे में जानकारी:

जानकारी के अनुसार, रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडियाकी गांव में स्थित गायत्री स्टील्स नाम की एक फैक्ट्री में बुधवार रात करीब 12:30 बजे धमाका हुआ। धमाके के बाद फैक्ट्री में अफरातफरी मच गई। धमाके से आसपास काम कर रहे कई कर्मचारी घायल हो गए।

फैक्ट्री प्रबंधन ने घायल कर्मचारियों को मुजफ्फरनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस का बयान:

मंगलौर सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर कोई घायल व्यक्ति तहरीर देगा तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

खबर शेयर करें: