12 June, 2024
पुलिस कांस्टेबल की तैनाती रूट डाई वर्जन पर लगाई

कपकोट भराड़ी मोटर मार्ग, क्षतिग्रस्त यातायात हुआ बाधित

अपर जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी कपकोट को कार्य की लगातार मॉनिटरिंग करने के दिए निर्देश

खबर शेयर करें:

Bageshwar News: दैवलचौरा-गैरखेत मोटर मार्ग में पृथक-पृथक किमी में पीएमजीएसवाई कपकोट व लोक निर्माण कपकोट के अधीन है।

Amazon deal of the day.

मोटर मार्ग जगह-जगह पर क्षतिग्रस्त होने व गड्ढे की मरम्मत/ वाहनों की आवाजाही के लिए मार्ग को एक समान करने का कार्य प्राथमिकता के आधार पर 02 दिवस के भीतर करवाये जाने के निर्देश अपर जिलाधिकारी ने अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा बागेश्वर कपकोट मोटर मार्ग एक मुख्य मोटर मार्ग है।

वाहनों की लगातार आवाजाही भी मार्ग पर रहती है। कपकोट ब्लॉक आपदा की दृष्टिगत से अति संवेदनशील होने के कारण बीआरओ को खटगेड़ा के निकट क्षतिग्रस्त भाग को युद्ध स्तर पर करते हुए कार्य के घण्टे बढ़ाते हुए कार्य को 10 दिवस के भीतर अनिवार्य रूप से करने सुनिश्चित करेंगे। साथ ही प्रतिदिन की प्रगति रिपोर्ट से अवगत कराएंगे। सिचाई विभाग कपकोट भी खटगेड़ा में पूर्व में निर्मित सुरक्षा दीवार की जांच कर आवश्यकतानुसार सुरक्षा उपाय कराएंगे ।

अपर जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी कपकोट को भी कार्य की लगातार मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त पुलिस विभाग को रूट डाईवर्ज़न के लिए बैरियर लगाए जाने तथा मौके पर पुलिस कॉन्स्टेबल की तैनाती करने व इसके साथ-साथ वन-वे ट्रैफिक किया जाए। अपर जिलाधिकारी ने सभी टीमो को आपसी समन्वय के साथ आवश्यक कार्य करने के निर्देश दिए।

रिपोर्टर-दीपक चौहान (बागेश्वर)

खबर शेयर करें: