12 December, 2023

closeup of the feet of a dead body covered with a sheet, with a blank tag tied on the big toe of his left foot, in monochrome, with a vignette added

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता युवती की उत्तरप्रदेश के इस जिले में मिली सड़क किनारे लाश

खबर शेयर करें:

परिजनों ने युवती के प्रेमी पर हत्या के बाद शव फेंकने का आरोप लगाया है।


खबर शेयर करें:
खबर शेयर करें:

ये है मुख्य बिंदु (Headlines)

  1. संदिग्ध परिस्थितियों में लापता युवती की मिली लाश
  2. युवती की मौत के बाद परिजनों में मचा कोहराम
  3. 18 जुलाई की सुबह से गायब हुई थी युवती
Amazon deal of the day.

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता युवती की मिली लाश

कई दिनों से हल्द्वानी से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई युवती की लाश उत्तरप्रदेश के रामपुर में मिली है। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। और लाश की पहचान दुर्गा कार्की उम्र 23 हल्द्वानी के कटघरिया के रूप में हुई। परिजनों ने युवती के प्रेमी पर हत्या के बाद शव फेंकने का आरोप लगाया है।

युवती की मौत के बाद परिजनों में मचा कोहराम

युवती की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार बुधवार को रामपुर के भोट थाना क्षेत्र के खूंटाखेड़ा गांव के पास सड़क किनारे युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। सूचना के बाद मौके पर गयी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया था। इसकी सूचना हल्द्वानी में परिजनों को मिली तो वह मौके पर पहुंचे।

18 जुलाई की सुबह से गायब हुई थी युवती

गुरूवार को जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी पहुंचे मृतका के जीजा हल्द्वानी निवासी कुंदन सिंह ने शव की शिनाख्त दुर्गा कार्की पुत्री बालम सिंह कार्की निवासी कटघरिया हल्द्वानी के रूप में की। बताया कि 18 जुलाई की सुबह दुर्गा कार्की अपने आफिस में जाने को कहकर घर से निकली थी। लेकिन जब वह शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने मुखानी थाने में गुमशुदगी दर्ज करायी थी।

रिपोर्टर- आरिश सिद्दीकी(हल्द्वानी)


खबर शेयर करें: