11 December, 2023
एबीवीपी कार्यकर्ता और छात्रसंघ पदाधिकारियों के बीच भिड़ंत

एमबीपीजी कॉलेज में शिक्षा मंत्री के सामने ही भिड़ गए छात्रसंघ अध्यक्ष और एबीवीपी कार्यकर्ता

खबर शेयर करें:

Haldwani News: MBPG कॉलेज में छात्रसंघ पदाधिकारियों पर अवैध वसूली का आरोप


खबर शेयर करें:
खबर शेयर करें:

ये है मुख्य बिंदु ( Main Headlines)

  1. एमबीपीजी में भिड़े दो गुट प्रसासन के फुले हाथ पाँव
  2. आनन-फानन में पुलिस ने मामले को शांत कराया
  3. छात्रसंघ पदाधिकारियों पर वसूली के गंभीरआरोप
  4. एमबीपीजी कॉलेज में वार्षिक अधिवेशन के नाम पर हुड़दंग
Amazon deal of the day.

एमबीपीजी में भिड़े दो गुट प्रसासन के फुले हाथ पाँव

हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में आज वार्षिक उत्सव अधिवेशन का कार्यक्रम के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत के सामने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और एमबीपीजी छात्र संघ अध्यक्ष रश्मि लंगड़ियां आमने सामने भिड़ गए।. फिर क्या एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए छात्रसंघ अध्यक्ष और पदाधिकारियों को पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा खड़ा किया। इस दौरान एबीवीपी के छात्र इतना आक्रोशित हुए की बाहर बनाए गए मंच पर चढ़कर पोस्टर फाड़ दिए।

आनन-फानन में पुलिस ने मामले को शांत कराया

एबीवीपी कार्यकर्ता और छात्रसंघ पदाधिकारियों के बीच भिड़ंत के बाद पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। इस दौरान एबीवीपी कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी करते हुए छात्रसंघ अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एमबीपीजी डिग्री कॉलेज के वार्षिक अधिवेशन के नाम पर छात्र संघ द्वारा जमकर अवैध वसूली की गई है। साथ ही नियमों को ताक पर रखकर वार्षिक उत्सव कराया जा रहा है। जहां छात्र संघ के पूर्व पदाधिकारियों को निमंत्रण तक नहीं दिया गया।

छात्रसंघ पदाधिकारियों पर वसूली के गंभीरआरोप

एबीवीपी से छात्रसंघ अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुके कौशल ने छात्रसंघ पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वार्षिक अधिवेशन के नाम पर जगह-जगह से वर्तमान छात्र संघ अध्यक्ष और पदाधिकारी द्वारा अवैध वसूली की गई है। .गौरतलब है कि हल्द्वानी एमबीपीजी का आज वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

एमबीपीजी कॉलेज में वार्षिक अधिवेशन के नाम पर हुड़दंग

हल्द्वानी एमबीपीजी छात्रसंघ रश्मि लमगड़िया है। जो निर्दलीय चुनाव जीतकर छात्रसंघ अध्यक्ष बनी है।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पर उच्च शिक्षा मंत्री थान सिंह रावत पहुंचे हुए थे। जहां मंत्री के सामने ही छात्रों के दो गुटों में जमकर हंगामा हो गया। पुलिस ने मामले बाद में शांत करा लिया।

रिपोर्टर- आरिश सिद्दीकी(हल्द्वानी )


खबर शेयर करें: