IND vs WI: रोहित और विराट वनडे सीरीज से बाहर? देखें BCCI का ये Video

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे। भारतीय टीम ने इस सीरीज को 1-0 से अपने नाम कर लिया। अब उन्हें वेस्टइंडीज के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

खबर शेयर करें:

India vs West Indies ODI Series: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-0 से जीत ली। इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा ने अच्छी कप्तानी करके बल्ले से भी बड़ा योगदान दिया। अब एक वीडियो से यह जाना जा रहा है कि उन्हें और विराट कोहली को वनडे सीरीज से आराम दिया जा सकता है।

Amazon deal of the day.

भारत ने जीती टेस्ट सीरीज

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट सीरीज जीतकर 1-0 का शानदार प्रदर्शन किया। धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया ने पहले टेस्ट को पारी और 141 रनों के अंतर से जीता। दूसरे टेस्ट मैच में बारिश के कारण खेल नहीं सका। रोहित शर्मा और विराट कोहली, दोनों ही वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के हिस्सा थे। अब 27 जुलाई से दोनों देशों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

रोहित और विराट को ODI से आराम?

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वनडे सीरीज के लिए ज्यादातर खिलाड़ी वनडे की नई जर्सी पहनेयों की नजर आ रहे है। लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली वीडियो में नजर नहीं आ रहे हैं। इससे यह समझा जा रहा है कि रोहित और विराट, वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे.

https://twitter.com/BCCI/status/1684050917346377728

एशिया कप से पहले अहम है सीरीज

यह सीरीज भारतीय टीम के लिए खासा महत्वपूर्ण है क्योंकि अगले महीने 30 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup) शुरू होने वाला है। यह टूर्नामेंट इस बार वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा और भारत अपनी मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप (World Cup) भी खेलेगा जिसका आयोजन 5 अक्टूबर से होगा। इसलिए भारतीय टीम किसी भी वनडे सीरीज में अपने बड़े खिलाड़ियों को आराम देने की योजना नहीं करेगी।

खबर शेयर करें: