21 April, 2024
छोटी सी बात पर, इलेक्ट्रीशियन की पीट-पीटकर की गई हत्या

छोटी सी बात पर, इलेक्ट्रीशियन की पीट-पीटकर की गई हत्या

Udham Singh Nagar : काशीपुर में रविवार शाम एक दर्दनाक घटना हुई। यहां एक मामूली सी कहासुनी में 5-6 लोगों ने एक इलेक्ट्रीशियन को पीट-पीटकर मार डाला। मृतक की पहचान मोहल्ला विजय नगर नईबस्ती निवासी फईम अब्बासी के रूप में हुई है।

Amazon deal of the day.

बताया जा रहा है कि फईम रविवार शाम किसी काम से गंगेबाबा रोड पर गया था। इसी दौरान मामूली सी बात पर पास में खड़ा एक युवक उससे भिड़ गया और दोनों के बीच मारपीट हो गई। युवक ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। युवक और उसके साथियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

हमले में फईम गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद फईम के परिचित ठाकुरद्वारा निवासी बब्बू ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया। उसके सिर में गहरी चोट के कारण उसे खून की उल्टियां होने लगीं। सोमवार सुबह डॉक्टर ने उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया। एसटीएच में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज से तीन आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है।

फईम के ऊपर पत्नी अमीर जहां के अलावा तीन छोटी-छोटी बेटियों की जिम्मेदारी थी। वह नशे की लत से जूझ रहा था। काफी समय से काशीपुर ओएसटी सेंटर से उसका इलाज चल रहा था।

खबर शेयर करें: