22 April, 2024

Doon Murder Case: 24 घंटे के भीतर महिला की हत्या का खुलासा – ये थी वजह

Dehradun News: देहरादून के कैंट बोर्ड क्लेमेंटटाउन में सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर तैनात रामेन्दू उपाध्याय ने अपने प्रेम प्रसंग में पत्नी का दर्जा नहीं देने पर प्रेमिका श्रेया की हत्या कर दी। रायपुर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर इस मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Amazon deal of the day.

जानकारी के अनुसार, 10 सितंबर को थाना रायपुर को सूचना मिली थी कि सिरवाल गढ़ में एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा है। सूचना पर DIG/SSP देहरादून श्री दलीप सिंह कुंवर के नेतृत्व में थानाध्यक्ष रायपुर मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने शव की शिनाख्त श्रेया (28 वर्ष) के रूप में की। श्रेया की हत्या हथौड़े से वार कर की गई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

जांच में पता चला कि श्रेया और रामेन्दू उपाध्याय सिलीगुड़ी में मिले थे। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और पति-पत्नी की तरह रहते थे। हालांकि, रामेन्दू शादी करने के लिए तैयार नहीं था। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था।

10 सितंबर को दोनों ने मिलकर शराब पी। इस दौरान रामेन्दू ने श्रेया को हथौड़ा निकालकर ताबड़तोड़ प्रहार किए। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद रामेन्दू ने शव को थानो रोड, सोड़ा सरोली में डाल दिया।

पुलिस ने आरोपी रामेन्दू उपाध्याय को उसके घर प्रेमनगर पण्डितवाडी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त हथौड़ा, कार व अन्य सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

खबर शेयर करें: