11 December, 2023
कांग्रेसियों ने लगाये टूटी सड़क पर धान

टूटी सड़कों पर धान की फसल लगाकर कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन

खबर शेयर करें:

जल्द सड़क का निर्माण न होने पर कांग्रेसियों ने भूख हड़ताल और बाजार बंद करने की दी चेतावनी


खबर शेयर करें:
खबर शेयर करें:

Udham Singh Nagar: ट्रांजिट कैम्प की खस्ताहाल सड़कों के विरोध में कांग्रेसियों ने महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा और नगर महामंत्री अर्जुन विश्वास की अगुवाई में सड़क पर धान रोपकर विरोध प्रकट किया। इस दौरान कांग्रेसियों और स्थानीय लोगों ने मेयर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की साथ ही रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे भी लगाये।

Amazon deal of the day.

बारिश के चलते ट्रांजिट कैम्प की सड़कों की हालत इन दिनों और भी दयनीय हो चुकी है। इसके विरोध में महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा और महामंत्री अर्जुन विश्वास की अगुवाई में तमाम कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मेन बाजार वाली खस्ताहाल सड़क पर एकत्र हुए और नारेबाजी के बीच सड़क पर धान लगाकर विरोध प्रकट किया।

कांग्रेसियों ने मेयर के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। साथ ही रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे भी लगाये गये। इस दौरान महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कहा कि ट्रांजिट कैम्प की जनता को भाजपा सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती आयी है। सिर्फ चुनाव के समय ही भाजपा को ट्रांजिट कैम्प की याद आती है। हजारों की आवादी वाले इस क्षेत्र में आज सड़कों की हालत बदतर है। जरा सी बारिश में यहां के लोगों को नारकीय जीवन व्यतीत करना पड़ता है। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि मेयर ने ट्रांजिट कैम्प के विकास का पैसा बड़ी कालोनियों में लगा दिया है।

ट्रांजिट कैम्प के कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने इस अनदेखी पर अपने मुंह बंद कर रखे हैं।ट्रांजिट कैम्प के लोग हर चुनाव में भाजपा को भरपूर समर्थन देते आये हैं मेयर ने ट्रांजिट कैंप के नेताओं और वहां के निवासियों का अपमान किया है आज इस दुर्दशा से वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं । महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने झील से ट्रांजिट केम्प तक मुख्य मार्ग के अलावा ट्रांजिट कैम्प के आंतरिक मार्गों का भी जल्द से जल्द निर्माण करने की मांग की। उन्होंने कहा कि एक घंटे की बारिश में पूरा महानगर जलमग्न हो जाता है सड़कों की हालत नहीं सुधरी तो नगर निगम के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जायेगा।

इस अवसर पर कांग्रेस नेत्री ममता रानी, दीप्ती गर्ग, सतीश कुमार, श्विपद सरकार, गोपाल भसीन, पार्षद मोहन खेड़ा, उमा सरकार, प्रीति साना, बेबी सिकदर, गोपाल साहा, पप्पू शर्मा, मनोज, इन्द्रजीत, मनी मोहन, उमेश, विनय सिंह, प्रीतिश चन्द्र, सज्जाद अली, सीमा पाल, राजीव पटेल, रानी, महेश, नवीन पंत आदि शामिल थे।

रिपोर्टर- सत्यम यादव (U.S नगर)


खबर शेयर करें: