13 June, 2024

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, सिर पर पत्थर से वार कर किया लहूलुहान

हल्द्वानी से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. एक व्यक्ति ने एक नाबालिग के साथ बलात्कार का प्रयास किया. नाकाम होने पर उसने किशोरी के सिर पर पत्थर से कई बार वार किए. इतना ही नहीं उसने पत्थर से नाबालिग के जबड़े पर भी वार किया, जिससे उसका जबड़ा टूट गया.

खबर शेयर करें:

Nainital News: हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के घर का निर्माण कार्य चल रहा है. मंगलवार सुबह व्यक्ति गौला नदी में रेता निकालने गया था. व्यक्ति को वहां से लौटने में देरी हो गई. व्यक्ति की पत्नी ने अपनी 12 साल की बेटी को पिता के लिए खाना लेकर भेजा. लेकिन बेटी पिता के पास नहीं पहुंची. जब बेटी का पिता घर पंहुचा तो उसकी माँ ने बेटी के बारे में पूछा, जिसके बाद बेटी की छानबीन शुरू की गयी.

Amazon deal of the day.

घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. छानबीन या पूछताछ करने पर, नदी के पास पहुंचते ही दो बकरी चराहो ने बताया की किशोरी लहूलुहान स्थिति में झाड़ियों में पड़ी है. और मदद के लिए आवाज दे रही है. जिसके बाद किशोरी को सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की उम्मीद है.

यह मामला पूरे देश के लिए एक चेतावनी है. हमें अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए अधिक जागरूक होने की जरूरत है. हमें उन्हें अकेले नहीं जाने देना चाहिए और उन्हें हमेशा अपने आसपास के लोगों के प्रति सतर्क रहने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए.

यदि आप किसी भी तरह से यौन उत्पीड़न का शिकार हुए हैं, तो कृपया पुलिस को सूचित करें. Police की Helpline Number 1090 or 100 पर कॉल करें.

खबर शेयर करें: